अलीगढ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर ‘गुड्डू’ के समर्थन में उतरा जाट समाज, न्याय न मिलने पर दी आंदोलन की चेतावनी

अलीगढ | पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के लिए अब जाट समुदाय लामबंद हो रहा है | चौधरी तेजवीर सिंह गुड्डू के आवास पर मंगलवार को सर्व समाज की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें तेजवीर सिंह, दीपक चौधरी व कार्तिक चौधरी पर लगाए गए गैंगेस्टर एक्ट की निंदा की गई। बैठक के बाद प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय जाट एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. सुनील सिंह व अखिल उप्र जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक चौ. प्रताप सिंह ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो आगे आंदोलन किया जाएगा।

दीपक चौधरी की पत्नी नेहा चौधरी ने कहा कि मेरे पति निर्दोष हैं। पति पर उद्योगपति के बाउंसरों ने जानलेवा हमला किया। उनके चोट भी आई हैं। मेडिकल हुआ है। लेकिन दबाव में अभी तक प्रशासन ने हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। नेहा चौधरी ने सभी समाज के लोगों इस अत्याचार के खिलाफ खड़े होने की अपील की है। चौ. सुनील सिंह ने कहा कि प्रशासन ने गलत व्यवहार किया है।

चौ. रामवीर सिंह ने कहा कि न्याय नहीं मिला तो हम आंदोलन करेंगे। भाकियू के गंग देव शर्मा ने कहा कि प्रशासन के दोहरे मापदंड की आलोचना करते हैैं। इस मौके पर चौ. रामवती सिंह, सुनील चौधरी, कोमल सिंह, प्राचार्य रनवीर सिंह, ऋषिपाल सिंह, वीरेंद्र सिंह अत्री, रेखा चौधरी, काजू चौधरी, नीटू चौधरी, हरेंद्र सिंह, सोनवीर सिंह आदि मौजूद रहे।