जयपुर में बोले RLD युवराज जयंत, ‘राजस्थान के लोग सच्चे, भाजपा ने इन्हें छला’

जयपुर । राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राष्ट्रीय लोकदल ने संगठन को विस्तार देना शुरू कर दिया है । रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को जयपुर में मानसरोवर स्थित जीडी बढ़ाया ऑडिटोरियम में राजस्थान रालोद के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया और संगठन विस्तार के लिए रणनीति तय की । रालोद के नेताओं ने सम्मेलन में एकजुट होकर रालोद युवराज से 2018 में होने वाले  विधानसभा चुनावों में पार्टी को चुनाव लड़ाने की मांग रखी ।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए रालोद युवराज जयंत चौधरी ने कहा कि देश मे किसान राजनीति कमजोर हुई है, जाति धर्म से हटकर किसानों को एक मंच पर आना होगा । राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस ने किसानों से छल किया है , नौजवानों से धोखा किया है । उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोग सच्चे होते हैं, वो धोखा नही देते लेकिन भाजपा ने राजस्थान के लोगो से छल किया है । उन्होंने कहा कि रालोद राजस्थान के प्रत्येक जिले और विधानसभा पर संगठन खड़ा करेगा, किसानों के मुद्दों पर संघर्ष करेगा । जयंत चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है । किसानों, नौजवानों, गरीबो को पीएम मोदी और भाजपा ने ठगा है, उन्हें धोखा दिया है । उन्होंने कहा कि वह राजस्थान के लोगो की हर लड़ाई में साथ हैं, रालोद का संगठन पूरे प्रदेश में  खड़ा करेंगे और लोगो को राजनैतिक विकल्प देंगे । 

इससे पूर्व रालोद कार्यकर्ताओं और राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र नेताओं ने रालोद युवराज का 50 किलो की माला पहनाकर अभिनन्दन किया ।  इस अवसर पर रालोद राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रामनारायण चौधरी, पूर्व डीजीपी बीआर ग्वाला, तेज सेना प्रदेश अध्यक्ष कर्मवीर फौजी, समय सिंह एड, रालोद के कोषाध्यक्ष बिजेंद्र सिंह, राजस्थान यूनिवर्सिटी की छात्र संघ उपाध्यक्ष महिमा चौधरी, एकता चौधरी, छात्र नेता जियाउर्रहमान, सुबोध फौजदार, पंकज दनकर, कालूराम सरपंच , संदीप सिंह , खुशबू चौधरी, दिव्या चौधरी, कुसुम शर्मा, रामबहादुर चौधरी, डॉ हरचरण सिंह, प्रदीप सिंह,  मोहन चौधरी, अनुराग चौधरी, दीपक राठी सहित सैंकड़ो नौजवान, छात्र, किसान मौजूद रहे । उन्ह