अमेरिका में ट्रंप के समर्थन में उमड़ा सैलाब, डोनाल्ड ने भी ट्वीट कर कही थी ये बात –

वाशिंगटन | लगता अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप किसी भी तरह अपनी हार टालना चाहते हैं। इसके लिए वे हर तरीका अपना रहे हैं। इसी कड़ी में उनके समर्थकों ने वाशिंगटन डीसी में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। इस रैली में ट्रंप भी बहुत ही रहस्यमयी तरीके से शामिल हुए। हालांकि वे कार में बैठे रहे, लेकिन उनकी कारों का काफिला धीमा हो गया और उन्होंने अंदर से ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा भी किया और फोटो लेने की कोशिश की।

लेकिन इस समर्थन रैली की खास बात यह थी कि एक दिन पहले ही ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था, “मैं यह देखकर खुश हूं कि देश भर में स्वत: स्फूर्त रैलियां हो रही हैऐसी ही एक बड़ी रैली शनिवार को वाशिंगटन में होगी। मैं भी हो सकता इस रैली के पास कुछ देर के लिए रुकूं।”

ट्रंप का यह संदेश पढ़ने के बाद भारी संख्या में लोग शनिवार को ट्रंप के पोस्टर आदि लेकर सड़कों पर उतर आए। इस रैली में शामिल होने वाले ज्यादातर वे समूह हैं जो अमेरिकी चुनाव में प्रचार के दौरान ट्रंप का समर्थन कर रहे थे। इनमें दक्षिणपंथी समूह प्राउड ब्वायज़ और ओथ कीपर्स जैसे समूह भी शामिल हैं। इस रैली में उमड़ी भीड़ की मीडिया में कवरेज न होने पर ट्रंप ने मीडिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट कर फॉक्स न्यूज पर गुस्सा निकाला।