इंतज़ार हुआ ख़त्म, आज से NOKIA 5 की बिक्री

नोकिया 5 का इंतजार खत्म हो गया है। आज से भारत में नोकिया 5 की बिक्री शुरू हो गई है। फोन को देश के 13 चुनिंदा शहरों में दुकानों से खरीदा जा सकता है। बता दें कि इससे पहले नोकिया 5 की ऑफलाइन बिक्री के लिए प्री-बुकिंग हो रही थी। नोकिया 5, नोकिया 3 और नोकिया 6 के साथ जून में भारत में लॉन्च हुआ था।
जिन शहरों के रिटेल स्टोर से नोकिया 5 की बिक्री होगी उनमें अहमदाबाद, बैंगलुरू, कालीकट, चेन्नई, चंडीगढ़, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई और पुणे शामिल हैं। इन शबरों के सभी प्रमुख मोबाइल रिटेल स्टोर से आप फोन खरीद सकते हैं।
नोकिया 5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है। कैमरे की बात करें तो फोन  में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन में 3000mAh की बैटरी, यूएसबी सी टाइप पोर्ट, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट, डुअल सिम, 4जी 4G VoLTE, Wi-Fi और ब्लूटूथ है। नोकिया 5 टेंपर्ड ब्लू, सिल्वर, मैट ब्लैक और कॉपर कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन की कीमत 12,899 रुपये है