UP में बुलंदशहर पुलिस की बड़ी घोषणा, जमातियों की सूचना देने वाले को मिलेगा 10 हजार का ईनाम

बुलंदशहर । बुलंदशहर पुलिस ने जमातियों को लेकर बड़ी घोषणा की है । दिल्ली मरकज के चार जमातियों में जिले में करोना संक्रमण मिलने पर पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। अभी तक करीब 255 जमाती मिल चुके हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से लौटे जमाती सामने नहीं आ रहे हैं। ऐसे में जिला पुलिस ने उनका पता लगाने के लिए इनाम की घोषणा की है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह के बताया कि जमातियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को दस हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 25 मार्च से लॉकडाउन है। उधर, दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से शामिल होकर आए कुछ जमातियों की वजह से संक्रमण फैला है। मरकज में शामिल होने वाले जमातियों को क्वारंइटाइन कराने के लिए पुलिस-प्रशासन द्वारा उनका पता लगाया जा रहा है, किंतु तमाम प्रयासों के बावजूद कुछ जमाती सामने नहीं आ रहे हैं।

जिला पुलिस द्वारा अभी तक 255 जमातियों का पता लगाकर उन्हें क्वारंइटाइन कराया जा चुका है, जिसमें 16 विदेशी जमाती भी शामिल है। अभी भी जिले में अन्य कुछ जमातियों के छिपे होने की आशंका है। इसको देखते हुए जिला पुलिस ने छिपे हुए जमातियों की सूचना देने पर दस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।