बुलंदशहर में मासूम छात्रा को शिक्षिका सिखा रही अश्लील हरकत, वीडियो वायरल, पढ़कर चौंक जाएंगे आप-

बुलंदशहर । यूपी के स्कूलों से मानवता को शर्मसार करने वाली खबरें आ रही हैं । अब बुलंदशहर से शमर्सार कर देने वाले खबर सामने आई है । मामला शिकारपुर ब्लॉक के परिषदीय स्कूल का सामने आया है। शिक्षिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीएसए ने मामले में खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश देकर रिपोर्ट मांगी है। परिषदीय स्कूलों में छात्रों को शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार देने के बजाय एक शिक्षिका मासूम छात्रा को अश्लील हरकत सिखा रही है ।

शिकारपुर क्षेत्र के परिषदीय स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें एक शिक्षिका मासूम छात्रा को अश्लील हरकत सिखा रही है। इसके अलावा शिक्षिका दूसरी शिक्षिकाओं को भी बुला रही है, दूसरी शिक्षिकाएं उससे फिर से उसी अश्लील हरकत को कराने के लिए कह रही हैं। शिक्षिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शिकारपुर ब्लॉक के गांव नासिरपुर भैंसरोली स्थित प्राथमिक विद्यालय का है।

वीडियो विभागीय अफसरों के पास पहुंच गया है। बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा, बीईओ से मामले में रिपोर्ट भी मांगी गई है।