इमरान हाशमी अब सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में इन दिनों सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में बन रही हैं। पिछले साल भी इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम आई थी, जो शिक्षा व्यवस्था में फैले भ्रष्टाचार पर आधारित थी। इसी कड़ी में अब इमरान हाशमी भी अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं।

इमरान की अगली फिल्म का नाम ‘चीट इंडिया’ है। इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे ऐतिहासिक किरदार होगा। उन्होंने कहा, ‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी। मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।

इमरान टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ इस फिल्म सह-निर्माण कर रहे हैं। यह भारत में शिक्षा व्यवस्था के इर्द-गिर्द पनपने वाले अपराधों पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन हैं जो समाज में महिलाओं की स्थिति पर आधारित फिल्म ‘गुलाब गैंग’ का भी निर्देशन कर चुके हैं। इमरान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि हर छात्र और युवा खुद को फिल्म की कहानी से जोड़ पाएगा। एक अभिनेता के तौर पर हर कोई ऐसे रोल्स करना चाहता है जो उसके हुनर को चुनौती दे। यह किरदार मेरे लिए ऐसा ही है। यह फिल्म फरवरी 2019 में प्रदर्शित हो सकती है।