पहली बार करने वाले हैं अपने पार्टनर के साथ सेक्स तो जरूर ट्राई करें ये पांच पोजीशन

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है या फिर आप नए रिलेशनशिप में आये हैं और अगर आप अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे लेकर जाना चाहते हैं तो हमारा आज का ये आर्टिकल आपके लिए है। सेक्स दो लोगों को इमोशन और फिजिकल तौर पर जुड़ने में मदद करता है।

अगर आप अपने पार्टनर के साथ पहली बार सेक्स कर रहे हैं या करने का प्लान बना रहे हैं तो जरुरी है कि पहली बार ऐसी सेक्स पोजीशन ट्राई करें जिसमें आप और आपका पार्टनर सहज महसूस कर सकें। आज हम आपको कामसूत्र में बताई गईं सबसे आसान सेक्स पोजीशन के बारे में बताएंगे जिन्हें आपको पहली बार सेक्स करते समय जरूर आजमाना चाहिए।

1 सम्मुख: अपने पार्टनर के साथ सेक्स की शुरुआत करने के लिए यह एक आसान पोजीशन हैं। इस सेक्स पोजीशन में आपको अपने पार्टनर को दीवार के सहारे लगाकर पीछे की ओर झुकाना होता है। सेक्स करते समय अपने पार्टनर के पैरों को जितना हो सके उतना फैला दे। अगर आपका पार्टनर हाइट में छोटा है तो इस सेक्स पोजीशन में आपको दिक्कत हो सकती हैं, इसके लिए आपको किसी चीज़ पर खड़े होने की आवश्यकता पड़ सकती है।

2 जानुकुरपार: यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसमें आपको अपने पार्टनर को उठाना होता है। इस सेक्स पोजीशन के लिए सबसे पहले आप अपनी कोहनियों को अपने पार्टनर के घुटनों के नीचे रखते हुए उनके बट को पकड़े। फिर अपने पार्टनर को थोड़ा ऊपर उठाएं। इस दौरान ध्यान रहे कि आपका पार्टनर अपनी बाहों को आपकी गर्दन के चारों ओर रखें। इस पोजीशन में सेक्स करते समय आपके और आपके पार्टनर के बीच ऑय कांटेक्ट बना रहेगा जिससे आपको सेक्स करते समय अधिक आनंद मिलेगा।

3 पिडिताका: इस सेक्स पोजीशन में आप अपने पार्टनर को बेड पर सीधा लेटाकर आप खुद उनके पैरों के सामने घुटनों के बल खड़े हो जाए। इसके बाद अपने पार्टनर के पैरों को अपनी छाती पर रखें। अब आप अपने घुटनों को उनके कूल्हों के दोनों ओर रखते हुए उनके साथ सेक्स कर सकते हैं। यह एक आरामदायक सेक्स पोजीशन है, इस पोजीशन में सेक्स करने के दौरान आप अपने पार्टनर को किस भी कर सकते हैं।

4 वीरशा: इस सेक्स पोजीशन को रिवर्स काउगर्ल के नाम से भी जाना जाता है। इसे करने के लिए सबसे पहले आपको बेड पर लेटना होगा फिर आप अपने पार्टनर को आपके पैरों की तरफ मुँह करके अपने ऊपर बैठने के लिए बोले। ध्यान रहे कि आपके पार्टनर के घुटने बेड पर हो। इसके बाद आप आराम से अपने पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

5 त्रिपदम: अगर आपकी और आपके पार्टनर की हाइट एक बराबर है तो यह सेक्स पोजीशन बेहद ही आसान और ज्यादा सुख प्रदान करने वाली हो सकती है। इस पोजीशन में सेक्स करते समय सबसे पहले आप और आपका पार्टनर दोनों एक दूसरे की तरफ मुँह करके खड़े हो जाएं। फिर एक हाथ से अपने पार्टनर के एक पैर को उठा ले और सेक्स का आनंद लें।