अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगूगा, चाहे फांसी हो जाए : मुनव्वर राणा

लखनऊ | नवाबों के शहर यूपी की राजधानी लखनफ में रहने वाले देश्—प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्व्रर राना एक बार दोबारा अपने तंज कसे बोल को लेकर देश—दुनिया के सोशल प्लेटपॅफार्म पर छाये हुए हैं | कार्टून विवाद को लेकर फ्रांस में हुई हत्याओं को सही ठहराने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना ने बया दिया है कि वो अपनी बात पर कायम रहेंगे, कहा कि मुझे फ्रांस की घटना पर सच बोलने की जो सजा मिले वो मंजूर है.

राना ने कहा कि मैं उन लोगो की तरह नहीं जो मुकदमे वापस करवाते फिरते हैं और सच बोलने से डरते हैं. अगर मेरी बात पर कोई गुनाह सिद्ध हुआ तो चौराहे पर कर शूट कर दो. उन्होंने कह कि शायर को चाहे बना दो जेहादी, सच बोलना नहीं छोडूंगा. मेरे खिलाफ बुजदिलों ने किसी के इशारे पर कार्रवाई की. अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगूगा, चाहे तो फांसी हो जाए.

गौर हो कि लखनऊ के हजरतगंज थाने में शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ये एफआईआर मुनव्वर राणा के उस बयान को लेकर दर्ज किया गया है जिसमें उन्होंने कार्टून विवाद को लेकर फ्रांस में हुई हत्याओं को सही करार दिया था. FIR में इस बयान को वैमनस्यता बढ़ाने वाला बताया गया है.