मेरठ में लव मैरिज के 4 साल बाद पत्नी पर करता था शक, बदसूरत बनाने के लिए काट दिए बाल

मेरठ | टीपीनगर के शिवरामपुरम में सोमवार रात शक के चलते पति ने बच्चों के सामने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, इसके एक दिन बाद ही लिसाड़ी गेट में भी शक्की पति ने शर्मनाक वारदात को अंजाम दे डाला। चार साल पहले लवमैरिज करने वाले पति ने शक के चलते पत्नी को घर में बंधक बनाकर रखा और उसे बदसूरत बनाने के लिए उसके बाल काट दिए। पत्नी किसी तरह बंधनमुक्त होकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पति की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

बताया गया है कि इत्तेफाक नगर निवासी युवती ने चार साल पहले पड़ोस में रहने वाले युवक से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही पति उस पर शक करने लगा। शक के चलते उसने घर पर आने वाले रिश्तेदारों से पत्नी की बातचीत करने पर भी रोक लगा दी। शक के चलते घर में लगातार विवाद बढ़ने लगा। युवती के सास-ससुर भी अपने बेटे का पक्ष लेते रहे। युवती का घर से बाहर निकलना तक बंद कर दिया गया।

आरोप है कि दो फरवरी को पति, ससुर और सास ने युवती के साथ मारपीट की। सास-ससुर ने उसके हाथ पकड़े और पति ने कैंची से उसके सिर के बाल काट दिए। इसके बाद उसे एक कमरे में बंधक बना दिया। वह किसी तरीके से यहां से निकली और थाने पहुंची। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी पति को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है।