गुपचुप तरीके से हॉलीवुड की चर्चित ‘ब्लैक विडो’ ने की शादी, देखें ये अनदेखी तस्वीरें-

‘ब्लैक विडो’ ये नाम तो आप सभी ने सुना होगा। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन को इस नाम से भी जाना जाता है। दरअसल हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स’ में स्कारलेट जोहानसन ने ‘ब्लैक विडो’ का किरदार निभाया था। इसके बाद से वो खूब सुर्खियों में रही थी। इस बीच खबर है कि स्कारलेट जोहानसन ने कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

फ़िलहाल अभी अभिनेत्री ने इस शादी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। लेकिन स्कारलेट ने किसी को भी इस शादी की खबर नहीं होने दी। उन्होंने कॉलिन जोस्ट से सीक्रेट सेरेमनी में शादी की। इस बात की पुष्टि ‘मील्स ऑन व्हील्स अमेरिका’ एक गैर-सरकारी संगठन ने की है।

गैर-लाभकारी संगठन की तरफ से बताया गया कि, ‘उनकी शादी की इच्छा इस मुश्किल वक्त में कमजोर वयस्कों के लिए बदलाव लाने में मदद करना है।’ बता दें दोनों ने मई 2019 में सगाई की थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

दोनों एक दूसरे को साल 2017 से ही डेट कर रहे थे। जोस्ट के अनुसार, दोनों की मुलाकात साल 2006 में हुई थी। स्कारलेट की यह तीसरी शादी है। स्कारलेट ने पहली शादी कैनेडियन एक्टर रेयान रेनॉल्ड से की थी।

दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन उनकी यह शादी दो साल तक ही चल सकी। इसके बाद उन्होंने रोमेन ड्यूरिएक से 2014 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है।

स्कारलेट को उनकी फिल्मों के लिए ग्लोबल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। 2016 में उन्होंने Captain America Civil War में काम किया, जिसके लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का ख़िताब जीता था।