जीजा ने ही कराई थी हरियाणवी गायिका हर्षिता की हत्या

पानीपत। हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या उनके जीजा दिनेश कराला ने ही करवाई थी। पुलिस पूछताछ में दिनेश ने यह बात कबूल ली है। दिनेश को प्रोटेक्शन वॉरंट पर झज्जर जेल लाया गया था। कोर्ट में पेश किया गया और उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। दिनेश ने बताया कि जेल में बैठकर उसने हर्षिता की हत्या की साजिश रची थी।

बता दें कि मंगलवार को पानीपत के चमराड़ा गांव से पुग्थला जाने वाले रास्ते पर कार सवार बदमाशों ने हर्षिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पानीपत के एसपी राहुल शर्मा का कहना था कि हर्षिता की हत्या के मामले में उन्हें कोई राजनीतिक वजह नहीं मिली और न ही कोई निजी झगड़ा सामने आया था। हालांकि हर्षिता की बहन लता दहिया का कहना था, ‘मेरी बहन मां की हत्या के मामले की गवाह थी, इसलिए मेरे पति ने उसकी हत्या कर दी।’

हत्या वाले दिन हर्षिता के गांव चमराडा से बाहर निकलते ही एक कार ने उनकी कार को ओवरटेक किया और फिर गायिका की कार को जबरन रुकवा लिया। कार रुकने के बाद आगे चल रही कार में सवार एक तिलक लगाए युवक बाहर निकला और हर्षिता की कार में सवार लोगों को रिवॉल्वर दिखा कर चेतावनी दी कि यदि जिंदा रहना चाहते हो तो हर्षिता को छोड़कर कार से नीचे उतर जाओ। जान खतरे में देख हर्षिता के सभी साथी निशा, प्रदीप कुमार, संदीप और भगत कार से नीचे उतरकर सड़क किनारे खेतों में भाग निकले।
-एजेंसी