हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने लिखा भावुक मैसेज, बोलीं-‘मुझे पता है वैसा कुछ नहीं हुआ जैसा प्लान किया था’

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शुक्रवार को खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी। इस मौके पर भज्जी को दुनिया भर से ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं मिलीं। शुभकामनाएं देने वालों में उनकी पत्नी गीता बसरा भी थीं। बसरा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने हरभजन के साथ एक फोटो भी शेयर किया है।

गीता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि परिवार को उनकी सभी उपलब्धियों पर गर्व है और उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि आपने इस पल का कितना इंतजार किया है। मानसिक रूप से आप बहुत पहले संन्यास ले चुके थे, लेकिन आधिकारिक तौर पर आप सही समय की प्रतीक्षा कर रहे थे। आज मैं कहना चाहती हूं कि हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं जो आपने हासिल किया है! आगे इस खूबसूरत रास्ते पर और भी बहुत कुछ आपका इंतजार कर रहा है।”

उन्होंने लिखा को लोगों की दुआओं की वजह से आप इतना कुछ हासिल कर पाए. मुझे आज भी आपके सभी सेलिब्रेशन जो उत्साह और जोश से भरे होते थे सब याद है। कई बार मैचों के कारण चिंता में भी आपको देखा है। उन्होंने कहा सबसे अच्छी बात आपकी बेटी हिनाया ने आपको खलते हुए मैदान पर देखा.

अंत में, उन्होंने हरभजन को उनके जीवन में “दूसरा चैप्टर” के लिए शुभकामनाएं दीं और लिखा: “मुझे पता है कि अंत वह नहीं था जैसा आप चाहते थे या इसकी योजना बनाई थी, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि भाग्य हमारे हाथ में नहीं है आपने धैर्य के साथ खेला, जुनून, आग आपके सिर को ऊंचा रखे हुए है! आपको आगे के ‘दूसरा’ चैप्टर के लिए जीवन में और अधिक सफलता और समृद्धि की कामना है।