फतेहपुर सीकरी पर महागठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, कहा- ‘राजबब्बर के कुत्तो जूतों से मारूंगा’, वीडियो वायरल

आगरा | यूपी में नेताओं की बदजुबानी जारी है | अब बसपा के फतेहपुर सीकरी से लोकसभा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने राजबब्बर को लेकर विवादित टिपण्णी की है | चुनाव आयोग की परवाह किये बिना इस बार गुड्डू पंडित तो गाली-गलौज पर उतर आये । फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर पर जुबानी हमला बोला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में गुड्डू पंडित ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी उम्मीदवार गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा ने इसी सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर को ‘दौड़ाकर पीटने’ की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी से महागठबंधन प्रत्शायी हैं, उन्हें बहुजन समाज पार्टी ने टिकट दिया है. 31 सेकेंड के इस वीडियो में गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के साथ हैं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के खिलाफ जमकर गाली गलौच की। गुड्डू पंडित के बयान पर उनके समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। वहीं पूरे मामले पर राज बब्बर की तरफ से अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।