गोरखपुर : क्राइम ब्रांच की होटलों पर छापेमारी, अय्याशी करते दर्जनों युवक-युवती पकडे

राशिद अकेला/गोरखपुर । क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को शहर के बदनाम होटलों पर छापेमारी की कर रंगरेलियां मना रहे जोड़ो को धर दबोचा । इस दौरान रंगरेलियां मना रहे दर्जनभर जोड़ो को होटलों के कमरों से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा । वहीं क्राइम ब्रांच ने मौके से आधा दर्जन होटल मालिक समेत कई कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है ।
छापेमारी के दौरान मौके से आधा दर्जन मोबाइल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है । दरअसल एसएसपी को काफी दिनों से इन होटलों में अनैतिक कार्यों की शिकायत मिल रही थी । शिकायत में बताया गया था कि बगैर आईडी फ्रूक और होटल में आने वाले लोगों के सत्यापन के कमरों के बुकिंग की जाती था ।
खास बात ये है कि होटल की बुकिंग के लिए ऐसे लोगों से मोटी रकम वसूली जाती थी । ऐसे में एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच ने कैंट थाना के रेलवे स्टेशन इलाके में बदनाम होटलों पर छापेमारी की है । इस दौरान मौके से आपत्तिजनक हालत में दर्जनों युवक और युवतियां होटल के कमरों से मिली हैं ।
वहीं पूछताछ में होटल में रूकने का वाजिब कारण और आईडी फ्रूफ नहीं देखा पाने पर पुलिस ने दर्जनों युवक युवतियों के साथ होटल के कर्मचारियों को हिरासत में लिया है । वहीं इस मामले में सीओ प्रवीण सिंह का कहना है कि काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी ।
जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की है. सीओ ने कहा है कि अनैतिक कार्यों में लिप्त होटलों मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी । साथ ही होटलों को सीज करने की कार्रवाई भी की जायेगी ।
शहर में इस छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है ।