गोरखपुर : सीएम योगी के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, प्रशासन से ज्यादा ‘बाबा’ पर भरोसा

लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह 7 बजे गोरक्षनाथ मंदिर का भ्रमण करने के बाद स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। यहां उन्होंने सैकड़ों की संख्या में आये लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समस्याएं जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके बाद सीएम योगी हवाई मार्ग से लखनऊ के लिए रवाना हो गए ।

प्रशासन से ज्यादा बाबा पर भरोसा-
योगी ने गोरखपुर में ‘जनता दरबार’ लगाया। मंगलवार सुबह 6 बजे से ही फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। सीएम योगी ने जनता दरबार में विभिन्न जिलों से आये सैकड़ों फरियादियों की समस्याएं सुनी और उनके सामाधान के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए। अपनी फरियाद लेकर पहुंची एक महिला ने कहा कि वह कई साल से ससुराल वालों से न्याय के लिए भटक रही है। उसे प्रशासन से अधिक बाबा पर भरोसा है महिला ने कहा कि अब उसे न्याय मिलेगा।

एक महिला फरियादी ने कहा कि उसे पहले पेंशन मिल रही थी इस सरकार में बंद हो गई वह बाबा से मिलकर मिली और उसकी समस्या का समाधान करने का उन्होंने निर्देश दिया। छेड़छाड़ से पीड़ित एक युवती ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही बाबा ने अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लेकर आये सैकड़ों फरियादियों को अब न्याय की आस है। मंदिर परिसर में कई मुस्लिम लोग भी अपनी फरियाद लेकर आये थे।