योगी के मंत्री के काफिले ने बच्चे को कुचला, फिर भी नहीं रुका काफिला

गोंडा। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था। तभी अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चे के परिजन को 5 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है।
नहीं रुका था काफिला

बताया जाता है कि गोसाईं पुरवा निवासी 8 साल का बच्चा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। वहीं, मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीण भड़क गए।
पुलिस पर जबरदस्ती शव हटवाने का लगाया आरोप
– ग्रामीणों ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने जबरदस्ती लाश हटवाने की कोशिश की, वहीं एक घंटे के विवाद के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसे कोतवाली ले आई। इस मामले पर करनैलगंज के इंस्पेक्टर सदानंद सिंह ने कहा कि बच्चे की मौत के बाद मंत्री के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सीएम योगी ने दिए 5 लाख रुपए
सीएम योगी ने इस मामले में दुख जताते हुए परिजन को 5 लाख रुपए की मदद देने का एलान किया है। साथ ही डीजीपी से इस पूरे मामले में दोषि‍यों के खि‍लाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए रिपोर्ट तलब की है।
गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था तभी अचानक मासूम गाड़ी के आगे आ गया। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री राजभर का काफिला नहीं रुका जिससे ग्रामीण नाराज हो गए।