BJP की कठपुतली बनकर लोगों को गुमराह कर रहा गोदी मीडिया, मोदी सरकार, RSS के भ्रमजाल से निकलने के लिए खुले रखने होंगे मन- मस्तिष्क : अलका लांबा

नई दिल्ली । देश में मीडिया द्वारा लगातार किसान, नौजवान, गरीब और महंगाई के मुद्दों को छोड़ अन्य फिजूल के मुद्दों को उछालने पर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने बड़ा हमला बोला है । अलका लांबा ने मीडिया और भाजपा पर निशाना साधा है । अलका ने लोगों से कहते हुए लिखा है कि मोदी सरकार, RSS , BJP के भ्रमजाल से निकलने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक को सचेत रहना होगा, मन और मस्तिष्क दोनो खुले रखने होंगे।

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि – महंगाई, महिला सुरक्षा, बेरोज़गारी, किसान, नौजवान, गांव और गरीब की चिंता छोड़ देश का गोदी मीडिया भीतर से अधिक बाहरी ताकतों का खौफ दिखाकर ध्रुवीकरण में लगा हुआ है। BJP की कठपुतली बनकर लोगों को गुमराह कर रहा है और देश के असल मुद्दों से भटका रह है। हम सभी को एक और सावधान रहना होगा.

एक अन्य ट्वीट में अलका ने लिखा कि – मोदी सरकार, RSS , BJP के भ्रमजाल से निकलने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक को सचेत रहना होगा, मन और मस्तिष्क दोनो खुले रखने होंगे। उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा , मणिपुर के आगामी विधानसभा चुनावों में BJP और गोदी मीडिया को मिलकर सबको सबक सिखाना होगा, साफ़ सन्देश जाना जरूरी है।