प्रेमिका ने शादी से मना करने पर प्रेमी के घर पर दिया धरना, और ऐसे हुई प्यार की जीत-

देहरादून | शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के गांव पहुंचकर उसके घर पर धरना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों में समझौता करा दिया। गांव वालों ने प्रेमी युगल का विवाह करा दिया। 

ग्राम रेहमापुर जसपुर निवासी एक युवती के घर ग्राम नन्नूवाला ठाकुरद्वारा निवासी युवक का आना जाना था। इसी के चलते दोनों में प्रेम संबंध हो गए। युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। युवती प्रेमी के गांव पहुंचकर शादी करने की जिद करते हुए धरने पर बैठ गई। उसने प्रेमी के घर की चौखट पर अपनी जान देने की धमकी दी। शोर सुनकर ग्रामीण भी जमा हो गए।

युवक-युवती दोनों बालिग-
सूचना पर ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के बालिग होने पर परिजनों को बुलाकर समझौता करा दिया। समझौते के बाद दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हो गए।ठाकुरद्वारा के कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि युवक-युवती दोनों बालिग है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। उधर, ग्राम नन्नूवाला के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति से प्रेमी युगल का विवाह करा दिया गया है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।