गाजीपुर में EVM में गड़बड़ी को लेकर महागठबंधन के BSP प्रत्याशी अफजाल अंसारी धरने पर, पुलिस से झड़प, देखें वीडियो-

गाजीपुर । चुनाव के बाद ईवीएम की सुरक्षा को लेकर जिच शुरू हो गई है। गठबंधन प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने मंडी में बने स्ट्रांग रूम के सभी प्वाइंट पर निगरानी के लिए अपने लोगों की मौजूदगी की मांग करते हुए बाहरी जनपदों से ईवीएम आने की आशंका जताई। जिलाधिकारी ने तीन लोगों को मंडी परिसर में रहने की बात कही लेकिन अफजाल नौ लोगों पर अड़े रहे। इसे लकेर देर रात तक हाईवोल्टेड हंगामा चलता रहा और सैकड़ों समर्थक जुटे रहे। गाजीपुर लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के बीच मुख्य़ मुकाबला है।

पुलिस से अफजाल अंसारी और उनके समर्थको की जमकर नोंक झोंक हुई । अफजाल ने पुलिस से दो टूक कहा दिया कि गोली चलवा दो लेकिन वह नही हटेंगे ।

ईवीएम जमा होने के बाद विपक्षी दलों ने प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाकर विरोध जताया। गठबंधन प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने जिलाधिकारी को प्रार्थनापत्र देकर ईवीएम स्ट्रांग रूम के बाहर हर प्वाइंट पर अपने तीन लोगों की तैनाती की अनुमति मांगी। जिलाधिकारी ने इस पर एक प्वाइंट पर एक व्यक्ति की मौजूदगी की बात कही। देर शाम अफजाल अंसारी समर्थकों के साथ जंगीपुर स्थित स्ट्रांग रूम पहुंचे और मंडी के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके समर्थन में सुभासपा के विधायक त्रिवेणी राम भी मौके पर पहुंच गए।