अखिलेश यादव बोले- इस बार चौकीदारों की चौकी छीन ली जाएगी

गाजियाबाद । चुनावी प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल के समर्थन में एक बड़ी गाज़ियाबाद जनसभा को संबोधित किया इस दौरान अखिलेश यादव बीजेपी पर जमकर बरसे थोड़ी देर पहले ही जारी हुए बीजेपी के घोषणा पत्र पर अखिलेश ने तंज भी कसा.अखिलेश यादव ने कहा, ‘घोषणा पत्र तो जारी हो गया। पहले बीजेपी यह बताए कि पांच साल पहले जो अच्छे दिनों का वादा किया गया था आखिर अब तक कितने लोगों के अच्छे दिन आए हैं । स्वच्छ भारत योजना पर भी अखिलेश यादव ने चुटकी ली । अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वालों के भाषण शौचालय से शुरू होते हैं और शौचालय पर ही खत्म हो जाते हैं।

लोक सभा चुनाव से पहले गाजियाबाद के कविनगर रामलीला मैदान में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा हमला बोला अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वाले चायवाला बनके आए थे अब चौकीदार बनके आए हैं लेकिन इस बार चौकीदार की चौकी छीन ली जाएगी.इतना ही नहीं गठबंधन पर बीजेपी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश मे गठबंधन की हवा है और बीजेपी के नेता महामिलावट का गठबंधन बोल रहे हैं जबकि ये महापरिवर्तन का गठबंधन है एक जाति को फायदा पहुंचाने वाले आरोपों से जूझने वाले अखिलेश यादव ने इस बार जनसभा में जवाब दिया है अखिलेश ने मोदी सरनेम पर भी तंज कसा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार पर हमेशा आरोप लगाए जाते थे कि ये यादव हैं तो ये इनके रिश्तेदार हैं। तो अब जो भी मोदी देश छोडकर भागे हैं वो रिश्तेदार क्यूं नहीं हो सकते?बीजेपी मार्गदर्शक मंडल को लेकर कहा कि पिछली बार जिन लोगों ने बीजेपी का मेनिफेस्टो जारी किया था, उन्हें टिकट नही मिला। इस बार जो लोग मेनिफेस्टो जारी कर रहे हैं उन्हें अगली बार टिकट नही मिलेगा।