मुझसे शादी करोगेः गौतम ने जसलीन को दिया ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ का टैग, ऐसा था रिएक्शन-

टीवी के रिएलिटी शो, मुझसे शादी करोगे के होस्ट गौतम गुलाटी हर शुक्रवार कंटेस्टेंट्स से मिलने आते हैं। शो को नया मोड़ देते हुए सभी की क्लास लगाते हैं। और इस बार उनके निशाने पर जसलीन मथारू होने वाली हैं। गौतम गुलाटी आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बताएंगे कि ऑडियंस ने उन्हें क्या टैग दिया है।

दरअसल, गौतम गुलाटी सबसे पहले ओवरएक्टिंग की दुकान के टैग पर चर्चा करते हैं। यह खिताब किसे मिलना चाहिए यह बात गौतम उठाते हैं। वह कहते हैं कि पब्लिक ने एक घरवाले को ओवरएक्टिंग की दुकान का खिताब दिया है। आप लोगों के अनुसार वो कौन-सा कंटेस्टेंट है, जिसे लोगों ने यह टैग दिया होगा। सभी घरवाले संजना गलरानी का नाम लेते हैं। पर संजना खुद को नहीं बल्कि जसलीन मथारू को ओवरएक्टिंग की दुकान मानती हैं। इस बीच जसलीन और संजना के बीच बहसबाजी होने लगती है।

गौतम गुलाटी खुलासा करते हुए यह टैग जसलीन मथारू को देते हैं। अपना नाम सुनकर जसलीन हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं एक्सप्रेसिव हूं इसका मतलब ये नहीं कि मैं ओवरएक्टिंग करती हूं। मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि पब्लिक ने मुझे ये टैग दिया है। फिर गौतम गुलाटी जसलीन को कई ऐसे वीडियो दिखाते हैं जिसमें वे असल में ओवरएक्टिंग करती नजर आ रही होती हैं।