हाथरस हत्याकांड : मृतक की बेटी बोली- ‘एक नंबर का आतंकवादी है गौरव’, सपा भी डेमेज कंट्रोल में जुटी

हाथरस | हाथरस हत्याकांड पर सियासत तेज हो गयी है | सपा से सम्बन्ध सामने आने के बाद हत्यारोपी के खिलाफ लोगों में आक्रोश है | वहीँ, सपा भी डैमेज कंट्रोल में जुट गयी है | सासनी क्षेत्र में हत्या किए गए किसान की छोटी बेटी ने आरोप लगाया कि मुख्य आरोपी गौरव एक नंबर का आतंकवादी है। उसने लोगों को सोमवार को हुई वारदात के बारे में बताते हुए यह बात कही।

उसने बताया कि गौरव साथियों के साथ खेत पर पहुंचा और उसने पापा को मेरे और मम्मी के सामने गोली मार दी। उसने बताया कि गौरव ने 16 जुलाई 2018 को उसके साथ घर में घुसकर छेड़खानी की थी। इसका मुकदमा दर्ज कराया गया था। गौरव इस मामले में जेल भी गया था। तब से गौरव उसके पापा पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था। साथ ही वह जान से मारने की धमकी भी देता था। 

मौसी के घर आता था गौरव-
गौरव का पिता श्रावस्ती में कृषि विभाग में कार्यरत हैं। उसके परिजन वहीं रहते हैं। वह अपनी मौसी के यहां इस गांव आता जाता रहता था। तभी उसने वर्ष 2018 में उसके साथ छेड़खानी की थी। वहीँ, सपा के हाथरस जिलाध्यक्ष जसवंत सिंह यादव का कहना है कि गौरव का सपा से कोई संबंध नहीं है। किसी के साथ फोटो खिंचवाना अलग बात है। गौरव ने जो अपराध किया है तो उसे इसकी कड़ी से कड़ी सजा मिले। उन्होंने कहा कि वह और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे।