पीएम मोदी के गुजरात में सवर्णों ने मूंछ रखने पर दलित को पीटा

गांधीनगर। पीएम मोदी भले ही देश में सबको साथ लेकर चलने की बात करें लेकिन उनके गृह राज्य गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही है | गुजरात में सवर्णों से सिर्फ इसलिए नीची जाति के व्यक्ति पीटा क्योंकि उसने मूंछे रख ली थीं प्रधानमंत्री के गृह क्षेत्र से यह शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दलित युवक को मूंछ रखना ऊंची जाति के लोगों को नागवार गुजरा और कई लोगों ने उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

राजधानी गांधीनगर से 15 किलमीटर दूर लिंबोदरा गांव के रहने वाले 25 वर्षीय युवक पीयूष परमार को 25 सितंबर की रात दरबार समुदाय के लोगों ने मूंछ रखने पर बुरी तरह से पीटा। दरबार समुदाय के लोगों को यह बात पसंद नहीं आई की कोई दलित युवक स्टाइलिश मूंछ रछे। बता दें कि 25 वर्षीय दलित युवक पीयूष परमार गांधीनगर में एक निजी कंपनी में काम करता था।  25 सितंबर की रात वह अपने चचेरे भाई दिगांत महेरिया के साथ गरबा देखकर घर लौट रहा था तभी ऊंची जाति के लोगों ने दोनों भाईयों के साथ मारपीट की।

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद काकोला पुलिस स्टेशन में शोषण के खिलाफ आईपीसी के धारा 323, 504 और 114 के तहत एफआईआर दर्ज जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की पहचान मयूर सिंह वघेला, अजीत सिंह वघेला और राहुल विक्रमसिंह के रूप में की है।