उत्तराखंड की खुशहाली के लिए CM ने साबिर पाक की दरगाह पर भेजी चादर

देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पिरान कलियर स्थित प्रसिद्ध सूफ़ी संत हज़रत साबिर पाक के 752वें उर्स के अवसर पर प्रदेश में शांति, सदभाव, खुशहाली तथा कोरोना से मुक्ति की प्रार्थना के साथ सद्द्भावना चादर अंतरराष्ट्रीय शायर व उर्स आयोजन समिति के संयोजक अफजल मंगलौरी के माध्यम से भेजी।

मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड की धरती उन ऋषियों, मुनियों, सूफी-संतों की धरती रही है, जिन्होंने विश्व कल्याण, मानव सेवा और सामाजिक सद्भाव के लिए अपना जीवन समर्पित किया। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश के समक्ष जो कोरोना जैसी आपदा व अन्य समस्याएं है उनके निराकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझावों और अपील पर अमल करना है।

अफजल मंगलौरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह को मांग पत्र देकर अनुरोध किया किया कि कोरोना संकट को देखते हुए पिरान कलियर उर्स 752 (2020) के मेले के बिजली, सफाई, टीनशेड, पुलिस व्यवस्था तथा स्वाथ्य के समस्त भुगतान दरगाह के खाते से न करा कर शासन द्वारा कराए जाएं, क्योंकि इस बार मेला न होने के कारण श्रद्धालु नहीं आ सके और दरगाह की आमदनी नहीं हो सकी।इस अवसर पर मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी सतीश चंद्र खुल्बे, विक्रम सिंह चौहान, धीरेंद्र सिंह पंवार, मुख्यमंत्री सचिव अमित नेगी आदि मौजूद रहे।