कांग्रेस नेता को धमकाने में आज़म के बेटे विधायक अब्दुल्ला सहित तीन पर FIR, एक गिरफ्तार

रामपुर | कांग्रेसी नेता फैसल लाला को धमकी देने के आरोप में पुलिस सपा विधायक अब्दुल्ला आजम, आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू, जिला सहकारी बैंक (डीसीबी) के पूर्व चेयरमैन सलीम कासिम सहित अन्य कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रविवार की रात सलीम कासिम को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

गंज थाना क्षेत्र के सतूनेगंज निवासी कांग्रेसी नेता फैसल खां लाला ने गंज थाने में तहरीर देकर कहा है कि वह सांसद आजम खां के राजनीतिक विरोधी हैं। उन्होंने आजम खां और उनके समर्थकों के खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज करा रखे हैं। इन मुकदमों से चिढ़कर विधायक अब्दुल्ला आजम, आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू और डीसीबी के पूर्व चेयरमैन सलीम कासिम उनको आते-जाते समय रास्ते में धमकी दे रहे हैं। इनकी शह पर इनके समर्थक सोशल मीडिया पर अभद्रभाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आजम खां के नहीं बोलने की धमकी दी जा रही है।

उनका आरोप है कि मुकदमा वापस लेने के लिए उनको धमकाया जा रहा है। उन्होंने अपनी जान का खतरा भी बताया है। तहरीर के आधार पर गंज थाना की पुलिस ने विधायक अब्दुल्ला आजम, आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू और डीसीबी के पूर्व चेयरमैन सहित कुछ अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2005 की धारा 67 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रविवार की रात ही डीसीबी के पूर्व चेयरमैन सलीम कासिम के आवास पर छापा कर उनको गिरफ्तार कर लिया।

आजम के मीडिया प्रभारी शानू के घर भी दबिश –
फैसल खां लाला को जान से मारने की धमकी देने के मामले में कई थानों की पुलिस ने आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के घर पर छापेमारी की। इसके अलावा उनकी कई रिश्तेदारियों में भी पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सके। पुलिस का कहना है कि उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।