समाजवादी पार्टी के MLA नाहिद हसन के खिलाफ FIR, ये है कारण-

लखनऊ | शामली जनपद में कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर यह कार्रवाई की गई है। नाहिद हसन ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ कोतवाली में जमकर हंगामा किया था।

खबर के अनुसार, सपा विधायक नाहिद हसन ने पीड़ितों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा किया था। उन्होंने तीन मामलों में घायल एवं पीड़ितों का ही शांति भंग में चालान करने का आरोप लगाया। विधायक नाहिद हसन ने कहा कि आरोपियों की बजाय पीड़ितों पर ही कार्रवाई की जा रही है। यह कौन सा न्याय है। कोतवाली में पहुंचे कैराना सीओ जितेंद्र कुमार ने विधायक को मामलों की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि विधायक गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अपने 30-40 समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे। नाहिद हसन ने कोतवाली में एसआई जय सिंह के पास हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी के समझाने पर भी विधायक नहीं माने। इससे कोतवाली का कामकाज प्रभावित हुआ। साथ ही विधायक व समर्थकों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।