फिल्मों से फेंक दिया था बाहर तो बहुत रोयीं थी प्रियंका

मुंबई। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि आउटसाइडर्स को अन्दर आने का दरवाज़ा नहीं मिलता और स्टार किड के पास अपने स्टार फैमिली के नाम का प्रेशर बना होता है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने किसी की सहायता के बिना अपने बल पर न की सिर्फ़ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। हर कोई आज इन्हें रोल मॉडल मानता है मगर क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका को फिल्मों से उठा बाहर फेंका था। एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से पूछा गया कि दीपिका पादुकोण, शाहरुख़ ख़ान, रणवीर सिंह और भी कई स्टार्स इंडस्ट्री के आउटसाइडर्स में से हैं और उन्होंने आज इंडस्ट्री में अपने अभिनय का सिक्का जमा लिया है, Nepotism डिबेट के बारे में आपका क्या कहना है?

प्रियंका ने बताया कि, “हर तरह के लोग हैं इंडस्ट्री में। स्टार खानदान में पैदा होना कोई बुरी बात नहीं है। आउटसाइडर्स को अन्दर आने का दरवाज़ा नहीं मिलता और स्टार किड के पास अपने स्टार फैमिली के नाम का प्रेशर बना होता है। हर स्तर की अपनी एक जर्नी होती है। मेरी जर्नी में, मैंने बहुत कुछ देखा है। मुझे फिल्मों से निकाल बाहर फेंका गया था क्यूंकि प्रोड्यूसर्स को किसी और के नाम का सुझाव दिया गया था। मैं बहुत रोई और फिर उससे उभर गई। आखिरकार, जिनपर सक्सेस स्टोरी बननी होती है वो बन जाती है, भले कुछ भी हो जाए।”
फिल्मों की बता की जाए तो प्रियंका इन दिनों अपनी हॉलीवुड फ़िल्म बेवाच के प्रमोशन्स में लगी हुई है जिसके लिए वो हाल ही में इंडिया भी आई थी।