बड़ी खबर : मुजफ्फरनगर में किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, केंद्रीय मंत्री का विरोध कर रहे लोगों को पीटा, जयंत ने कही ये बड़ी बात-

मुज़फ्फरनगर | मुजफ्फरनगर में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़प हो गई। दोनों तरफ से कई लोग घायल हुए हैं। बताया जाता है कि सोरम गांव में एक तेरहवीं में गए केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान का विरोध करने वालों की पिटाई की गई। कुछ युवकों ने बालियान का विरोध कर रहे युवकों की पिटाई की है। इसके बाद दोनों ओर से संघर्ष हुआ। संजीव बालियान के जाने के बाद सोरम गांव में पंचायत हुई।

पीड़ित पक्ष की पंचायत में आरोप लगाया गया कि हमलावर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ ही थे। रालोद के पूर्व मंत्री योगराज सिंह, राजपाल बालियान पंचायत में पहुंचे। रालोद नेताओं ने घटना को लेकर आक्रोश जताया। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी हो रही है। इसे लेकर जयंत चौधरी ने ट्वीट भी किया है।

झड़प के बाद रालोद नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा कि सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष हुआ है। कई लोग घायल हैं। किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम व्यवहार तो अच्छा रखो। किसान की इज़्ज़त तो करो। इन कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गांववाले ?