शाहरुख खान के 54 वें जन्मदिन पर जमा हुए फैंस, कुछ इस तरह किया विश

मुंबई। अपनी अदाकारी और परोपकारी काम से लाखों दिलों को जीतने वाले शाहरुख खान आज सालों हो गए हैं और हर साल की तरह, फैंस उनके 54 वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना देने के लिए मन्नत से बाहर इकठ्ठा हुए। यहां तक कि मुंबई की बारिश भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार के जन्मदिन पर उन्हें भिगोने के लिए अपने आप को नहीं रोक सकी।

अभिनेता शाहरुख खान ने हर बार की तरह अपने प्रशंसकों को अपनी बालकनी से हवा में अपना हाथ लहरा कर फैंस का अभिवादन किया। उन्होंने अपने प्रति सभी की प्यार और इच्छाओं के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने यहां तक कि अपने प्रशंसकों को इशारा किया कि पड़ोसी सो रहे हैं और सभी से अनुरोध किया है कि वे अपने चीयर्स को थोड़ा कम करें। बहुत सारे प्रशंसकों ने उपहार के रूप में उन पर टी-शर्ट भी फेंकी! अभिनेता नीले डेनिम के साथ एक काले स्वेटशर्ट में शांत दिख रहा था। आप भी देखें शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर की ये तस्वीरें-

शाहरुख दूसरे अभिनेताओं से हटकर हैं ये बात उनसे बेहतर कौन जानता है। अपने करियर के शुरूआती दिनों में डर और बाजीगर जैसी फिल्में करना किसी भी अभिनेता के लिए मुश्किल होता लेकिन शाहरुख ने रिस्क लिया और उन्हें कामयाबी मिली। आज शाहरुख को फिर उसी तरीके से सोचने की जरूरत है। उन्हें उन निर्देशको के साथ काम करना चाहिए जो उनके स्टारडम को नहीं उनके किरदार को ध्यान में रखकर काम करे।