अलीगढ़ : फर्जी मेडिकल इंस्टीटूट PIMS की डीएम से शिकायत, छात्रों का भविष्य हो रहा बर्बाद

अलीगढ़ । जिले में फर्जी शिक्षण संस्थान छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं । अवैध रूप से इंस्टिट्यूट और हॉस्पिटल संचालित कर छात्रों के भविष्य को बर्बाद कर रहे हैं । हेल्थ  एजुकेशन एनवायरनमेंट एन्ड रोड्स एंटी करप्शन एसोसिएशन ने डीएम से धोर्रा क्वार्सी बाईपास स्थित प्रीमियर इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एवं डॉ वकार हार्ट सेंटर की गुरुवार को डीएम से जनता दरबार मे शिकायत की और फर्जीवाड़ा रोकने की मांग की है ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट और महासचिब प्रतीक चौधरी एडवोकेट ने शिक्षा माफिया द्वारा प्रीमियर इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एवं डॉ वकार हार्ट सेंटर धोर्रा-क्वार्सी की शिकायत करते हुए कहा है कि फर्जी इंस्टिट्यूट विभिन्न मेडिकल कोर्सेज करवाने के नाम पर छात्रों को गुमराह कर रहा है, जबकि कहीं से भी मान्यता प्राप्त नही है । शिकायत में अवैध रूप से हॉस्पिटल चलाने  की भी शिकायत की गई है । बिना मानक और मान्यता के चल रहे इंस्टिट्यूट और हॉस्पिटल से छात्रों और मरीजो को ठगने का आरोप भी लगाया है । डीएम ने एसीएम द्वितीय को जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं । 

एसोसिएशन के अध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि छात्रों और मरीजों को अवैध रूप से संचालित इंस्टीट्यूट और हॉस्पिटल ठग रहे हैं, उनका भविष्य बर्बाद कर रहे हैं । ऐसे संस्थानों पर सख्त कार्यवाही जरूरी है । प्रतीक चौधरी एडवोकेट ने कहा है कि शिक्षा माफिया गिरोह बनाकर छात्रों और मरीजों को लूट रहे हैं । प्रशासन की आंखों के नीचे खुलेआम डकैती डाली जा रही है । उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ऐसे लोगों के खिलाफ हर स्तर ओआर लड़ाई लड़ेगा ।