UP के पूर्व CM कल्याण सिंह की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज, फूल बरसाकर किए विदा

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उन्हें आज दोपहर करीब दो बजे कौशांबी के यशोदा अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। वरिष्ठ डॉक्टरों ने सभी टेस्ट रिपोर्ट ठीक आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने का निर्णय लिया। डॉक्टरों ने कल्याण सिंह पर गुलाब के फूल बरसाकर उन्हें विदा दी। इसके साथ ही अस्पताल ने उन्हें एक तलवार भी भेंट की।

पूर्व मुख्यमंत्री 16 सितंबर को लखनऊ के एसजीपीजीआई से कौशांबी के अस्पताल में रेफर हुए थे। अस्पताल प्रबंधन ने कल्याण सिंह को डिस्चार्ज करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। बताया गया कि पूर्व मुख्यमंंत्री कल्याण सिंह लखनऊ के मॉल एवेन्यू में रहते हैं।

सितंबर माह में उन्हें कई दिनों तक बुखार की शिकायत थी। डॉक्टरों द्वारा कोविड-19 जांच करने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें लखनऊ के ही संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें 16 सितंबर की शाम करीब छह बजे एरोम्ड इंटरनेशनल रेस्क्यू सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की एयर एंबुलेंस से हिंडन एयरपोर्ट लाने के बाद कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।