किसान नेता को पुत्रशोक पर सांत्वना देने एटा पहुंचे जयंत चौधरी

एटा/ जलेसर । किसान नेता को पुत्रशोक पर राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी शनिवार को एटा के जलेसर क्षेत्र स्थित गांव नगला सुखदेव पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी । भाकियू (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान नेता भानु प्रताप सिंह के बेटे ओमप्रताप सिंह द्वारा आत्महत्या करने से रालोद युवराज आहत दिखे । किसान नेता से मिलकर जयंत चौधरी ने ओमप्रताप सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया । किसान नेता ने जयंत चौधरी को बेटे द्वारा आलू की खेती के बर्बाद होने पर आत्महत्या करने की बात कही और कहा कि मोदी सरकार ने हमे बर्बाद कर दिया । किसान नेता ने बताया कि नोटबंदी ने किसानों को बहुत नुकसान पहुंचाया है, आलू की खेती बर्बाद होने से हमारा सबकुछ खत्म हो गया है ।

जयंत चौधरी किसान नेता का दर्द सुन भावुक हो गए और कहा कि दुख की इस घड़ी में रालोद का एक एक कार्यकर्ता आपके साथ है । जयंत चौधरी ने ओमप्रताप सिंह द्वारा आत्महत्या करने को किसानों के लिए, किसान आंदोलन के लिए अपूर्णीय क्षति बताया ।

इसस अवसर पर पश्चिमी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक डॉ अनिल चौधरी, मथुरा जिलाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, आगरा जिलाध्यक्ष मालती चौधरी, आगरा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र धनगर, चौ गोपीचंद, वीरपाल मलिक, पूर्व विधायक गेंदालाल, छात्र नेता जियाउर्रहमान, डॉ इरफान खान, गुड्डू चौधरी, डॉ अजयवीर सिंह, धर्मवीर सिंह चौहान, रमेश चौधरी आदि मौजूद रहे ।