भाजपा ने किसानों से किया धोखा, 2019 में हिसाब बराबर करेगा किसान : जयंत चौधरी

एटा/जलेसर । देशभर में किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्या से राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आहत हैं । शनिवार को किसान नेता भानु प्रताप सिंह के घर पुत्रशोक पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे रालोद युवराज ने मीडिया से वार्ता करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा ।

जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा किसान विरोधी है, मोदी-योगी सरकार में किसान आत्महत्या कर रहा है, बेहाल है लेकिन पीएम सीएम मौन हैं । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसानों से अच्छे दिन लाने का वायदा कर सत्ता में आये थे लेकिन अब किसानों को भूल गए हैं । उन्होनें कहा कि किसानों के साथ छल हुआ है । उन्होंने कहा कि नौजवान को रोजगार नही मिल रहा , जयंत ने ओमप्रताप छात्र बेहाल हैं । ओमप्रताप सिंह द्वारा आत्महत्या करने को भाजपा की किसान विरोधी नीतियों को जिम्मेदार बताया ।

बजट को किसान विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की अनदेखी की गई है , ख्वाबों का मकड़जाल बुना गया है । उन्होंने कहा कि न कर्जमाफी हुई है, न आलू किसानों को राहत दी गयी । उन्होंने कहा कि भाजपा के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं । 2019 में देश का किसान भाजपा से हिसाब बराबर करेगा । किसान भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है । उन्होंने कहा कि रालोद किसानों के लिए संघर्ष कर रही है, आंदोलन को और तेज करेंगे । उन्होंने कहा कि किसान नेता का बेटा सरकार की किसान विरोधी नीतियों से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है इससे बुरे दिन कुछ और हो नही सकते ।