एटा में किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ने की आत्महत्या

एटा । भारतीय किसान यूनियन (भानु गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे ने गोली मारकर suicide कर लिया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। वह यूनियन का प्रदेश अध्यक्ष भी था। घटना की जानकारी मिलने पर तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। घरवाले इसे गलती से गोली चलने की वजह से हादसा बता रहे हैं। थाना सकरौली के गांव नगला सुखदेव निवासी भानुप्रताप सिंह भारतीय किसान यूनियन (भानु गुट) के अध्यक्ष हैं। उनका बेटा ओमप्रकाश (38) यूनियन का प्रदेश अध्यक्ष था। वह कई दिनों से तनाव में था। परिवार में कलह चल रही थी। ओमप्रकाश अपने कमरे में सो रहा था। सुबह करीब आठ बजे कमरे में गोली चलने की आवाज सुनाई दी। कमरा अंदर से बंद था।

जानकारी मिलने पर परिवार और गांव के लोग एकत्रित हो गए। गेट तोडकर ओमप्रकाश को बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। आत्महत्या की जानकारी मिलने आसपास के क्षेत्र के लोग पहुंच गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की गाड़ियों को गांव के बाहर रोक दिया गया। दोनों थाना सकरौली तथा थाना जलेसर के प्रभारी को निजी वाहनों से घटना स्थल पर पहुंचा गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

चर्चा यह भी आ रही है कि ओमप्रकाश के पास करीब 700 वीघा आलू था। आलू की फसल में घाटा होने के कारण वह तनाव में रहता था। इसी तनाव के चलते आत्महत्या कर ली है। वहीं घरवाले suicide को गलती से गोली चलने की वजह से हुआ हादसा बता रहे हैं।

-एजेंसी