BJP सांसद सतीश गौतम का बड़ा बयान, बोले- ‘जिला पंचायत अध्यक्ष का फिलहाल न कराया जाए चुनाव’

अलीगढ | भाजपा के सांसद सतीश गौतम ने बड़ा बयान दिया है | प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव को फिलहाल स्थगित करने का सुझाव सांसद ने दिया है | कोरोना की लहर को देखते हुए सांसद सतीश कुमार गौतम ने जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के चुनाव को तीन महीने आगे बढ़ाए जाने की मांग की है। सांसद ने इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि अभी पहली प्राथमिकता लोगों का जीवन बचाने की है। हम सभी जुटकर अधिक से अधिक लोगों की मदद कर सकें, इसलिए चुनाव आगे कराया जाए।

सांसद ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। स्थिति विकराल है। ऐसे में यदि चुनाव होता है तो निमयों का पालन होना मुश्किल होगा। तमाम लाेग हैं, जो मास्क नहीं लगा रहे हैं, शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में संक्रमण और तेजी से फैल सकता है।

हालांकि, ऐसी स्थिति में आप लगातार प्रदेश के मंडलों में भ्रमण कर रहे हैं, स्वास्थ्य व्यवस्था को देख रहे हैं, इससे हम सभी को प्रेरणा मिलती है। मगर, अभी चुनाव को तीन महीने तक स्थगित करना जरूरी हो गया है। सांसद ने कहा कि चुनाव स्थगित होने से पूरा ध्यान कोरोना से निपटने पर जाएगा। निश्चित हम लोगाें की जीत होगी।