तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहा चुनाव आयोग, प्रशासनिक अधिकारियों व राजनीतिक दलों के साथ करेंगे बैठक

लखनऊ। भारत निर्वाचन आयोग की टीम के सदस्य चार बजे योजना भवन में वह राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। शाम सवा चार बजे सभी जिलों के डीएम व नोडल अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 29 दिसंबर को जिलाधिकारियों, पुलिस कप्तानों व पुलिस आयुक्तों के साथ मुख्य निर्वाचन आयुक्त बैठक करेंगे। 

प्रदेश में होने वाले विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की तैयारियों की समीक्षा के लिए भारत निर्वाचन आयोग आज लखनऊ पहुंच रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और चुनाव आयुक्त राजीव कुमार व अनूप चंद्र पांडेय के साथ मंगलवार दोपहर बाद पहुंचेंगे। 

चार बजे योजना भवन में वह राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। शाम सवा चार बजे सभी जिलों के डीएम व नोडल अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 29 दिसंबर को जिलाधिकारियों, पुलिस कप्तानों व पुलिस आयुक्तों के साथ मुख्य निर्वाचन आयुक्त बैठक करेंगे। 

इसके बाद आयोग अगले दिन सुबह डीजीपी व मुख्य सचिव के साथ बैठक करेगा। दोपहर में 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि आयोग चुनाव की तमाम तैयारियों के साथ-साथ कोविड की मौजूदा स्थिति और नए वैरिएंट के प्रभाव को भी लेकर चर्चा करेगा।