दुकानदार ने बच्चे के साथ किया कुकर्म

नोएडा। अब ग्रेटर नोएडा से एक विदेशी छात्र के साथ कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुकर्म की इस घटना को ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल में बुक सेलर ने ही अंजाम दिया है। आरोप है कि 11 वर्षीय विदेशी छात्र के साथ स्कूल के बुक सेलर ने मंगलवार दोपहर कुकर्म किया। छात्र नाइजीरियाई मूल का रहने वाला है।

घटना के बाद आहत छात्र ने जब आप बीती अपने घरवालों को बताई तो उसके घर वालों ने घटना की शिकायत थाना सूरजपुर पुलिस से की। वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
एसपी (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। डॉक्टरी परीक्षण में उसके साथ कुकर्म होने की बात की पुष्टि हुई है।

घटनाक्रम के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के पाई टू सेक्टर में स्थित इस नामी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाला 11 वर्षीय नाइजीरियाई छात्र दोपहर को स्कूल में स्थित किताब की दुकान पर किताब लेने गया। आरोप है कि दुकानदार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर दुकान के भीतर बुला लिया और उसके साथ कुकर्म किया।
एसपी (ग्रामीण) सुनीति सिंह के मुताबिक, बच्चा जब स्कूल से घर लौटा तो उसने आपबीती अपनी मां को बताई। बच्चे की मां ने घटना की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है।