अलीगढ़ में बोले डॉ मसूद- ‘RLD और जयंत का साथ दो नहीं तो नामो-निशां मिट जायेगा’

अलीगढ़ । इगलास विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए राष्ट्रीय लोकदल ने लोगों की नब्ज टटोलना शुरू कर दिया है। शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद ने इगलास के जवार गांव में जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया। डॉ मसूद अहमद ने बैठकों में न आने वाले नेताओं को डांटा और सख्ती से कहा जो मीटिंग में नही आएंगे वो हटाये जाएंगे । उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी को पढ़ो, पार्टी को पढ़ो, पदों के हिसाब से काम करो । उन्होंने दो टूक कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी की लुटिया हमी ने डुबोई है, परिक्रमा बन्द होनी चाहिए । जाट समुदाय से आव्हान करते हुए कहा कि चौधराहट खतरे में है, तुम्हारा नाम है, पहचान है इसे बचा लो । चौधरियों से कहा कि जयंत और रालोद को मिटाओगे तो तुम्हारा नामो निशान नही रहेगा । एकजुट होकर रालोद को मजबूत करो।

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चाइना हावी है, सीमा में घुस रहा है लेकिन मोदी सरकार चुप है । 56 इंच का सीना कब काम आएगा । उन्होंने कहा कि हम (मुसलमान) हरी घास हैं हिंदुओं को दिखाकर भाजपा वोट लेती है और फिर हिंदुओं को ही बर्बाद कर रही है । भीड़तंत्र द्वारा की जा रही हत्याओं पर उन्होंने कहा कि भगवान राम के खानदान से हूं, अयोध्या से हूँ लेकिन कहीं नही देखा कि जय श्री राम बुलवाकर हिन्दू बनाये जाते हैं ? मोबलिनचिंग उद्दंडता है। भाजपा की धर्म की राजनीति नाटक हैं, बड़े नेता मुस्लिम लड़कों से अपने बेटी की शादी करते हैं, इनकी नफरत की राजनीति सत्ता प्राप्ति का नाटक है । उन्होंने कहा कि जयंत जी के साथ इसलिए हूँ कि चौधरी चरण सिंह जी विरासत को ईमानदारी से बड़ा रहे हैं । पश्चिम यूपी साथ दे तो पूरब में पार्टी को खड़ा कर दूंगा।

लोकसभा चुनाव में रालोद सुप्रीमो चौ अजित सिंह और जयंत चौधरी की हार पर उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या आपको उनके ( अजित सिंह एवम जयंत) के कष्ट का अंदाजा है ? उन्होंने कहा कि मैंने हार के बाद दो दिन खाना नही खाया । उन्होंने कहा कि जयंत आपका बेटा है, उसे संभालो गले लगाओ । अगर जयंत को गले नही लगाया तो जाट का नाम भी पता न चलेगा । जल्द प्रत्येक जिले में संगठन की समीक्षा करूँगा । ईवीएम समस्या है, जनता को इसमें भरोसा नहीं है । इगलास उपचुनाव दमदारी से लड़ेंगे और जल्द प्रत्याशी घोषित करेंगे । उन्होंने कहा कि चुनाव बैलेट पेपर से होना चाहिए । जयंत और छोटे चौधरी षड्यंत्र के तहत हराये गए हैं । जनता को समझना चाहिए धर्म-कर्म अपनी जगह है, हक अधिकार अपनी जगह ।

डॉ मसूद अहमद ने आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा चरण सिंह जी ने आरएसएस के लोगों को वोट न देने की अपील की थी। वक़्त है संभलने का अभी भी कुछ नही बिगड़ा है। मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे । देश मे संस्थाए खतरे में हैं, मोदी जी सभी का निजीकरण कर रहे हैं, हवाई अड्डे बेच रहे हैं, रेलवे बिचने जा रहा है, रोडवेज बेच रहे हैं । शिक्षा का निजीकरण कर रहे हैं। जब सबकुछ उद्योगपति करेंगे तो सरकार की जरूरत क्या है ? महंगाई बड़ी है, बेरोजगारी बड़ी है लेकिन सरकार सो रही है। कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव यशपाल बघेल, जियाउर्रहमान एडवोकेट, कप्तान सिंह चाहर, मास्टर वीरेंद्र , रामरस पौनिया, दुर्गेश बघेल, मालती चौधरी, डॉ इरफान ने भी संबोधित किया । संचालन नवाब सिंह छोंकर ने किया । अध्यक्ष मजीद चौधरी ने की।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद , जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष नवाब सिंह छोंकर , प्रवक्ता जियाउर्रहमान एडवोकेट, मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, रामवीर सिंह , फूल सिंह धनगर, मुकेश धनगर, अमित ठेनुआ, राजेश चौधरी, शाहिद खान, सुमन दिवाकर, ओमवीर दिवाकर , बीएल प्रेमी, नरेंद्र सिंह धनगर, रामरस पोनिया, डॉ यशपाल बघेल, मालती चौधरी, कप्तान सिंह चाहर, जीपी पुष्कर, गुड्डू चौधरी, मजीद चौधरी, डॉ सलाम, सलीम भाई, अलीम, कलुआ चौधरी, साबिर, खलील आदि मौजूद रहे ।