पंखुरी पाठक और अनिल यादव के प्रेमविवाह पर संकट के बादल, सपा नेता की पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, देखें-

नई दिल्ली । कांग्रेस की प्रवक्ता और चर्चित नेता पंखुरी पाठक और समाजवादी नेता अनिल यादव की शादी होने से पहले ही चर्चाओ में हैं । अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने एसएसपी को तहरीर देकर गंभीर आरोप लगाए हैं और कार्यवाही की मांग की है । इतना ही नहीं अनिल की पत्नी ने पंखुरी पाठक पर अनिल का अश्लील वीडियो बनाने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है । शादी से ठीक पहले अनिल की पूर्व पत्नी द्वारा आरोप लगाने से सोशल मीडिया सहित यूपी में चर्चाओं का दौर जारी है ।

रविवार को पंखुरी और अनिल की शादी है जिसको लेकर अब संकट के बादल हैं । अनिल और पंखुरी का होने वाला प्रेमविवाह अब चर्चाओं में हैं ।

समाजवादी नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने प्रेसवार्ता कर उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर लिए गए । अनिल की पूर्व पत्नी ने कहा कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए। ज्योति यादव ने इसके साथ ही अपने देवर कपिल यादव व ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था।

अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि पंखुड़ी पाठक सपा नेता को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं। वहीं सपा नेता अनिल यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है। उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपये भी दिए हैं। उनका आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं।

सपा नेता के अनुसार उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव का मानसिक व शारीरिक शोषण नहीं किया है। उनका कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी संपत्ति के लोभ में उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए दुष्प्रचार कर रही हैं।