अलीगढ़ के पूर्व बाहुबली जिला पंचायत अध्यक्ष के पुत्र दीपक चौधरी गिरफ्तार, उद्योगपति घराने से टकराव पर FIR

अलीगढ़ । अलीगढ़ से बड़ी खबर है । पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटों पर सरेराह उत्पात मचाने का आरोप है। डीपीएस के पीवीसी की गाड़ियों में तोड़फोड़ का भी आरोप है। कहा जा रहा है कि उन्होंने सेंटर प्वाइंट पर कार को रोककर पीवीसी के स्टाफ से बदसूलकी। पुलिस द्वारा बीच-बचाव कराते हुए गाड़ी को निकलवाया तो आगरा रोड पर पहुंच गाड़ी को रोक लिया। आरोप है कि वहां गाड़ियों पर ईंट बरसाते हुए गाली-गलौज की। मामले में पुलिस ने आरोपी पूर्व जिपं अध्यक्ष के बेटे जिला पंचायत सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार प्रमुख उद्योगपति पावना ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर व डीपीएस के पीवीसी स्वप्निल जैन की गाड़ी संख्या पीवाई05ए-3010 व गाड़ी संख्या यूपी 81सीसी-4444 से गोपालपुरी निवासी राजीव झा शनिवार की रात्रि सेंटर प्वाइंट स्थित क्वालिटी रेस्टोरेंट में गए थे। रेस्टोरेंट के सामने काले रंग की थार मॉडल जीप संख्या-यूपी 81-सीपी-1111 ने उद्योगपति के कारों के आगे लगा दी।

वादी राजीव झा ने बताया कि गाड़ी में से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के बेटे जिला पंचायत सदस्य दीपक चौधरी, छोटे बेटे कार्तिक चौधरी, शोहराज सिंह उतरकर आए और वहां मौजूद हमारे साथियों से कहासुनी करने लगे। तब मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव हमारी गाड़ियों को निकलवा दिया। आरोपी नशे में लग रहे थे। आगरा रोड मंदिर का नगला तक पहुंचे ही थे कि आरोपियों ने कार से पीछे से टक्कर मारने की कोशिश की, जिसमें बाल-बाल बच गए। आरोपियों ने फिर से गाड़ी घुमाकर बहुत तेजी से टक्कर मारी। जिसमें गाड़ी को काफी नुकसान हुआ और बाल-बाल बचते हुए बड़ी मुश्किल से छिपकर जान बचाई। आरोपी यहां तक ही नहीं माने गाली-गालौज करते हुए गाड़ी पर ईंटें बरसाते हुए भाग गए।

मामले में थाना मडराक में आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 504, 336, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी जिला पंचायत सदस्य दीपक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।