IAS रानी नागर को मिला प्रत्येक वर्ग का समर्थन, दिनेश गुर्जर ने जताया आभार, कहा- ‘अकेले रानी नही बल्कि महिला शक्ति के सम्मान की लड़ाई’

नई दिल्ली । हरियाणा कैडर की IAS अफसर रानी नागर द्वारा सीनियर अफसरों से भय के चलते इस्तीफा देने के एलान के बाद देशभर में उनको भारी समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर रानी नागर का हौसला बढ़ाने के लिए पोस्ट को भरमार है । दिल्ली की चर्चित नेत्री अलका लांबा, अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर, बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कई बड़े नेताओं ने रानी नागर का समर्थम कर भाजपा पर सवाल उठाए हैं ।

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा यूपी के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने सर्व समाज द्वारा रानी नागर को समर्थन देने पर सभी का आभार जताया है । दिनेश गुर्जर ने कहा है कि महिला IAS अफसर द्वारा भय के चलते नौकरी से इस्तीफे की घोषणा करना समाज की वस्तुस्थिति को दर्शता है । उन्होंने कहा है कि रानी नागर को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है, हर कदम पर उनका साथ दिया जाएगा ।

दिनेश गुर्जर ने कहा कि यह लड़ाई IAS रानी नागर की नहीं बल्कि समस्त महिला शक्ति की लड़ाई है, उनके सम्मान की लड़ाई है । उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से जल्द मिलकर न्याय की आवाज बुलंद की जाएगी ।