डिबाई MLA अनिता लोधी को मिला गुर्जर महासभा का साथ, दिनेश बोले- ‘सभी दलों के नेताओं से सभ्य व्यवहार करें टोलकर्मी’

बुलंदशहर । जिले को डिबाई विधानसभा से भाजपा की विधायक अनीता लोधी को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के साथ मिल गया है । ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर टोलकर्मियों से कथित मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अनिता लोधी विपक्षी दलों के निशाने पर हैं लेकिन अब विधायक अनीता को गुर्जर महासभा ने समर्थन किया है । प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने विधायक को निर्दोष बताते हुए प्रदेश और देश के टोलकर्मियों पर सवाल उठाए हैं ।

दिनेश गुर्जर ने कहा है कि पिछले 24 घंटे में फिरोजाबाद टोल पर सपा के राज्यसभा सांसद के साथ, बुलंदशहर की भाजपा विधायक अनीता लोधी के साथ टोलकर्मियों द्वारा गलत व्यवहार किया गया जो शर्मनाक है । उन्होंने कहा कि टोलकर्मी यूपी ही नही देशभर में सभी दलों के नेताओं से गलत व्यवहार करते हैं, गुंडई करने की कोशिश करते हैं जो गलत है । उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से देशभर के टोलकर्मियों को अच्छे आचरण से पेश आने के निर्देश देने की मांग की ।

दिनेश गुर्जर ने कहा कि डिबाई से भाजपा की विधायक अनीता लोधी व्यवहारिक और जनप्रिय नेता हैं । उनके वीडियो को बेवजह तूल दिया गया जबकि टोलकर्मियों की शिकायतें मिलती रहती है, उनका व्यवहार अभद्र होता है । उन्होंने कहा कि महिला विधायक को टारगेट करना ठीक नहीं, दूसरा पहलू भी सभी को जानना चाहिए ।