मुजफ्फरनगर : लोकतंत्र बचाओ पंचायत में अखिलेश का संदेश लेकर पहुंचे धर्मेंद्र यादव, बोले- ‘हर तरह से समाजवादी पार्टी चौ अजित सिंह और जयंत के साथ’

मुजफ्फरनगर । BJP और योगी सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ पंचायत में सपा सुर्पिमो अखिलेश यादव की तरफ से सपा के दिग्गज नेता धर्मेंद्र यादव काफिले के साथ पहुंच और किसानो की आवाज बुलंद की । धर्मेंद्र ने रालोद की पंचायत से 2022 के सियासी समीकरण की तस्वीर भी साफ कर दी । मुजफ्फरनगर से उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

सपा नेता और पूर्व सांसद बदायूं धर्मेन्द्र सिंह यादव ने पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जाते हुए जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज निंदनीय है। मैं आज यहां पर अपने नेता अखिलेश यादव का संदेश लेकर आया हूं, इसमें उन्होंने कहा है कि जयंत चौधरी पर चलाई गई लाठी किसान के सम्मान और चौधरी चरण सिंह की विचारधार पर मारी गयी है। सपा पूरी तरह से अजित सिंह और जयंत चौधरी के साथ खड़ी है।

धर्मेंद्र यादव बोले कि अखिलेश यादव ने कहा है कि पश्चिम के नौजवानों से जाकर कहना कि चरण सिंह की जो विरासत है, उसको अजित सिंह मुलायम सिंह ने आगे बढ़ाया है, अब जयंत और अखिलेश उसको आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

वहीं, सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का अतुल प्रधान की टीमों ने कई जगह भव्य स्वागत किया और हजारों लोगो के साथ उन्हें रिसीव किया ।