BIG BOSS 13 : देवोलीना ने शहनाज को जड़ा थप्पड़, यह है वजह-

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में नॉमिनेटड कंटेस्टेंट को अपने आपको सुरक्षित करने के लिए ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को मौका दिया। यह टास्क ‘सांप सीढ़ी’ खेल का था। इस खेल के दौरान सभी घरवालों को मिट्टी से सीढ़ी बनानी थी। इसी दौरान घर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। हर एक की जुबां पर यही बात है कि आखिर देवोलीना ने ऐसा क्यों किया? 23 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में देवोलीना ने शहनाज कौर गिल के थप्पड़ जड़ दिया। एपिसोड में दिखाया गया था सभी आठ नॉमिनेटड कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस’ ने सुरक्षित होने का मौका दिया था। खास बात है कि इस टास्क में जो भी विजेता होगा वो सुरक्षित कंटेस्टेंट में से किसी एक की जगह ले सकता है और उसे नॉमिनेट कर सकता है।

‘सांप सीढ़ी’ टास्क के दौरान सभी नॉमिनेटड सदस्यों को मिट्टी से सीढ़ी बनानी थी। जिसकी सीढ़ी लंबी होगी संचालक उस नाम की घोषणा करेगा और उसे सांप सीढ़ी खेल में पासा फेंकने का मौका मिलेगा। जो भी कंटेस्टेंट 50 नंबर तक पहुंच जाएगा वह विजेता होगा। लड़कों में इस हफ्ते आसिम रियाज और लड़कियों में आरती सिंह फिलहाल सुरक्षित हैं। लड़कों में सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे और पारस नॉमिनेट हुए हैं। जबकि लड़कियों में रश्मि देसाई, शहनाज कौर गिल, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुई हैं। इस टास्क के दौरान सबसे पहले पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला की बनी सीढ़ियों को बिगाड़ा। यहां तक कि जिस बॉक्स पर उन्होंने सीढ़ियां बनाई थी उसे नीचे भी गिरा दिया। सिद्धार्थ को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभी की बनी सीढ़ियों को बिगाड़ना शुरू कर दिया। जैसे ही सिद्धार्थ देवोलीना के पास आए तो वह उन्हें ऐसा करने से मना करने लगीं। इसी दौरान दोनों की बहस शुरू हो गई। तभी देवोलीना ने सिद्धार्थ को शहनाज के साथ बेड शेयर करने को लेकर कमेंट किया।

देवोलीना के इतना कहते ही शहनाज भड़क उठीं। दोनों में हाथापाई हुई। यहां तक कि देवोलीना ने शहनाज के थप्पड़ भी जड़ दिया। हालांकि शहनाज को बहस में इस बात का अहसास नहीं हुआ लेकिन आसिम ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला को कहा कि मैंने अपने आंखों से देखा उसने थप्पड़ मारा था।