बाहुबली नहीं बल्कि इस डायरेक्टर के साथ शादी करने जा रही है देवसेना-

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को लेकर खबरे आ रही हैं कि वह शादी के बंधन में बंधने वाली है। अनुष्का शेट्टी का नाम हमेशा से बहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ा गया है। फैंस को भी अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना की जोड़ी काफी पसंद है। फैंस उन्हें साथ देखना हमेशा से पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले ये खबरें आयी थी की प्रभास भी शादी के लिए लड़की देख रहे है। फिर लोग कयास लगाने लगे थे कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया। हमेशा दोनों ने एक-दूसरे को दोस्त बताया है।

अब जब एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की शादी की खबरें सामने आ रही हैं तो यह बात भी साहित हो रही है कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी की राहें अलग-अलग है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अनुष्का डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी संग शादी कर सकती हैं।

IB टाइम्स में छपी खबरों के अनुसार अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। अभी तक इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुआ है लेकिन इस चर्चा से बाजार गर्म हैं।