देश का विकास नहीं विनाश कर रही भाजपा, नफरत को खत्म कराने आया हूं : चौ अजित सिंह

बुलंदशहर । अपने जीवन के 80 वें वर्ष में भाजपा को दफनाने का संकल्प लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों में भ्रमण कर रहे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री किसान नेता चौ अजित सिंह शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे । दिल्ली से सड़क मार्ग होकर बुलंदशहर पहुंचे चौ अजित सिंह ने सबसे पहले भूड़ चौराहे पर किसान मसीह पूर्व पीएम चौ चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया । अजित सिंह ने राजेबाबू रोड स्थित रालोद के जिला कार्यालय पर जिलेभर के कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाजों के लोगो को संबोधित किया । दो दिवसीय दौरे पर जिले में आये चौ अजित सिंह ने कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगे कराकर भाजपा ने सत्ता हासिल की थी अब उसी नफरत को खत्म करने आपके बीच आया हूं । उन्होंने कहा कि किसान बेहाल है, नौजवान परेशान है , गरीब बर्बाद है लेकिन पीएम मोदी और भाजपा सरकार झूठे वायदे करने में व्यस्त है । उन्होंने कहा कि नफरत की राजनीति के जरिये भाजपा देश को विकास की जगह विनाश की ओर बढ़ा रही है । भाजपा ने जो वायदे किए थे सब झूठे निकले । उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म की आड़ लेकर लोगो को गुमराह कर रही है, सभी को एकजुट होकर भाईचारा कायम करना है और भाजपा को उखाड़ फेंकना है ।

चौ अजित सिंह ने कहा कि नफरत को भूलकर आगे बढ़ो, बच्चो का भविष्य देखो और समाज के प्रत्येक वर्ग को गले लगाओ । उन्होंने कहा कि दंगे के जरिये भाजपा सत्ता में आई थी लेकिन हमें भाईचारा मजबूत करके भाजपा को उखाड़ फेंकना है । चौ अजित सिंह ने कार्यकर्ताओं को भी गांव गांव जाकर भाजपा की पोल खोलने का आव्हान किया । उन्होंने कहा कि जाट-मुस्लिम गठजोड़ को मजबूत करने की जरूरत है । अकलियत के लोगों को रालोद ने हमेशा नेतृत्व दिया है अब जाट-मुस्लिम को एक होकर फिर से सत्ता तक पहुंचना है।

रालोद कार्यकर्ताओं ने छोटे चौधरी का भव्य अभिनन्दन भी किया । इस अवसर पर रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद, पश्चिमी यूपी अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष आसिफ गाजी, हाजी मौदूद अली, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अंजू मुस्कान, चौ बिजेंद्र सिंह, कुंवर पीके सिंह, राजीव चौधरी, ठाकुर सुनील सिंह, अरुण चौधरी, इसराइल खान ,छात्र। नेता जियाउर्रहमान, सोनू तेवतिया, फरमान अली, पूर्व विधायक खैर भगवती प्रसाद, कारी मौ उमर ,सुरेश चौधरी, खलील भारती, बीएल प्रेमी, अतुल बाल्मीकि, उम्मेद अली, सुनील चौधरी, चौ यशवीर सिंह, वसीम खान आदि मौजूद रहे ।