अजय मिश्रा के इस्तीफ़े की मांग, विपक्ष ने निकाला पैदल मार्च, लिंचिंग के सवालों पर भड़के राहुल, बोले- सरकार की दलाली मत करो

लखीमपुर। लखीमपुर खीरी मामले में गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के इस्तीफ़े की मांग को लेकर विपक्षी सांसदों ने गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकाला। इस मार्च में राहुल गांधी भी मौजूद थे।

लखीमपुर खीरी मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ विपक्ष हमलावार रुख अपनाए हुए हैं। मंगलवार को अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर विपक्ष ने पैदल मार्च निकाला। इस मार्च में राहुल गांधी भी शामिल हुए। इस दौरान राहुल एक पत्रकार के सवाल पर भड़क भी गए।

विपक्ष के इस पैदल मार्च में कई पार्टियों के नेता शामिल हुए। विपक्षी सांसदों ने गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकाला। इस मार्च में लोकसभा और राज्यसभा दोनों ही सदनों के सांसद शामिल हुए थे।

मार्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हम उसे नहीं बख्शेंगे, आज नहीं तो कल जेल भेज दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट में एक हत्यारा बैठा है, पीएम अपने मंत्री पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। राहुल ने कहा- “पीएम मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं। ना मीडिया काम कर रही है, ना सरकार”।