फिल्म ‘छपाक’ को लेकर दीपिका की बड़ी मुश्किलें, दर्ज हुई याचिका

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की मुश्किलें रिलीज से पहले बढ़ती नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म अपर्णा भट्ट ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की हैं। एडवोकेट अपर्णा भट्ट फिल्म मेकर्स से नाराज हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि वह उन्हें क्रेडिट देंगे लेकिन उन्होंने मुझे किसी तरह का कोई क्रेडिट नहीं दिया।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। लक्ष्मी अग्रवाल का केस अपर्णा भट्ट ने कई सालों तक लड़ा था और उनके एसिड बैन करने के संघर्ष में पूरा साथ दिया। फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट को लिखते समय भी काफी मदद की थी। उस समय मेकर्स ने कहा था कि उन्हें फिल्म में क्रेडिड दिया जाएगा लेकिन उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया।

कोर्ट जाने से पहले अपर्णा भट्ट ने छपाक के मेकर्स को लेकर अपनी नाराजगी फेसबुक पर जाहिर की थी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि फिल्म छपाक के मेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया है। उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस मामले में कानून की मदद लेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों की बराबरी की नहीं हैं लेकिन इस मामले में वे चुप नहीं बैठेंगी।