अलीगढ़ से बड़ी खबर : कोरोना पॉजिटिव को लेने गई स्वास्थ्य टीम पर भीड़ ने किया पथराव, मरीज भागा

अलीगढ | यूपी के अलीगढ से बड़ी खबर सामने आ रही है | अलीगढ़ के बिजौली क्षेत्र में कोरोना मरीज को भर्ती करने के लिए गई स्वास्थ्य टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया। किसी तरह भाग स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जान बचाई। इसी दौरान मौका देखकर कोरोना संक्रमित दो मरीज गांव से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पहुंची। जिसके बाद एक मरीज तो वापस आ गया दूसरा नहीं। घटना के संबंध मे बिजौली थाने में तहरीर दी गई है।

एसीएमओ अनुपम भास्कर के अनुसार बिजौली क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम बिजौली के कंचनपुर गांव में एंटीजेन टेस्ट किए थे। जिसमें दो कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें भर्ती कराने के लिए गांव में गई। जिसपर गांव के लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। इसी दौरान पॉजिटिव आए दोनों संक्रमित मौका देखकर भाग निकले। पथराव के बाद किसी तरह स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भागकर अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में गांव में मरीजों की खोजबीन की गई। जिसमें से एक मरीज तो वापस आ गया, लेकिन एक मरीज गायब हो गया। पुलिस अभी भी उसकी तलाश में जुटी है। साथ ही बिजौली सीएचसी की ओर से थाने मे तहरीर दी गई है। पुलिस से जल्द उसे ढूंढने की गुहार लगाई गई है।